अमिताभ और अभिषेक के बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या भी COVID -19 के शिकार
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ और अभिषेक बच्चन दोनों का COVID -19 टेस्ट शनिवार को पॉजिटिव पाया गया था और उसी समय उनको शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब एक बुरी खबर यह आ रही है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि जया बच्चन की टेस्ट रिपोर्ट नेगिटिव आई है।

अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा को सरकारी आदेशों के बाद सेनेटाइज़ किया जा रहा है। अमिताभ और अभिषेक के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से उनके फैंस बहुत चिंतित दिखाई दे रहे हैं और उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। फैन्स और चाहनेवालों की दुआएं और प्यार देखते हुए अमिताभ ने सभी का धन्यावाद करते हुए इन्स्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाली पोस्ट साझा की और लिखा "वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएँ अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे , व्यक्त की हैं , मेरा हृदय पूर्वक आभार 🌹"| देखिये -



स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ट्विटर पर लोगों के साथ जानकारी साझा करते हुए बताया कि, "श्रीमती ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या भी COVID -19 सकारात्मक पाए गए है। उन्होंने कहा कि श्रीमती जया बच्चन जी कि रिपोर्ट नकारात्मक पाई गई है। हम सभी बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।
Analytics