फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के 6 साल पूरे, वरुण ने रोमांटिक यादों को ताजा किया
शशांक खेतान निर्देशित और वरुण धवन, आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' को आज 6 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 11 जुलाई साल 2014 में रिलीज हुई थी, इसको बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म में वरुण और आलिया भट्ट की जोड़ी दूसरी बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थी। हाल ही में वरुण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियों शेयर करते हुए अपने फैंस फिल्म की कुछ यादों को ताजा किया है।

वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो और कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, इस वीडियो में आप आलिया और वरुण के कुछ प्यार भरे पलों को देख सकते हैं। उनकी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

वरुण धवन आखरी बार बड़े पर्दे पर रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आए थे। आने वाले समय में वह , डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म 'कुली नं 1' में सारा अली खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं । इस फिल्म में उनके अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव भी अपने किरदारों से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएगें । वरुण के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बड़ी उत्सुकता से इंतज़ार कर रहें हैं। अगर आलिया भट्ट की बात करें तो वह, आयन मुखर्जी निर्देशित फिल्म,ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के साथ मिलकर दर्शकों को एंटरटेन करती नजर आने वाली हैं।
Analytics