अजय देवगन बनाएगें गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों पर फिल्म!
कुछ समय पहले पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में भर्ती सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने उन सभी को सोशल मीडिया के जरिये श्रद्धांजलि अर्पित की थी। अब हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरन आदर्शन ने ट्विटर पर एक जानकारी साझा की है , जिसमें उन्होंने कहा है कि अजय देवगन बहुत जल्द गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों के ऊपर फिल्म बनाएगें।

जी हाँ, तरन आदर्शन ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ''अजय देवगन गलवान घाटी में शहीद हुए 20 जवानों के ऊपर फिल्म बनाएगें , जिन्होंने चीनी सेना का मुकाबला किया था। फिल्म की कास्ट अभी फाइनल नहीं हुई। अजय देवगन फिल्म्स और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण करेंगे। इस खबर के सोशल मीडिया पर आते ही अजय के फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। देखिये पोस्ट -



इससे पहले भी अजय देवगन ऐसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं जैसे मणि शकर निर्देशित फिल्म 'टैंगो चार्ली ' जेपी दत्ता निर्देशित ' एल ओ सी कारगिल ' और राजकुमार संतोषी निर्देशित 'दी लेजैंड ऑफ़ भगत सिंह' आदि। आने वाले समय में वह अभिषेक दुधैया निर्देशित फिल्म 'भुज दी प्राइड ऑफ़ इंडिया' में पहली बार एक एयर फोर्स अफसर का किरदार निभाते नजर आएगें। अजय के फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।
Analytics