अजय देवगन फिल्म 'मैदान' 2021 तक पोस्टपोन, ये रही नयी रिलीज़ डेट!
अमित रवींद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित अजय देवगन और प्रियामणि स्टारर फिल्म 'मैदान' इस समय काफी सुर्ख़ियों में चल रही है। यह फिल्म भारतीय फुटबॉल के 1952-1962 के सर्वश्रेष्ठ समय के ऊपर आधारित है । इस फिल्म को कोरोना महामारी के कारण 11 दिसम्बर 2020 को रिलीज किया जाना था परन्तु अब खबर यह आ रही है कि फिल्म की रिलीज डेट को अगस्त 2021 तक बढ़ा दिया गया है।

हाल ही में अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ जानकारी साझा करते हुए पोस्ट शेयर की है, उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि ''2021 स्वतंत्रता सप्ताह को एक अनकही कहानी जो हर भारतीय को गौरवान्वित करेगी। 13 अगस्त की तारीख अंकित करें # Maidaan2021 ''। ' मैदान' अब 13 अगस्त 2021 को रिलीज की जाएगी, इस खबर के बाद से ही अजय के फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं । देखिये पोस्ट -



वर्कफ़्रंट की बात करें तो अजय देवगन आने वाले समय में अभिषेक दुधैया निर्देशित फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' , इंद्र कुमार निर्देशित 'थैंक गॉड ' ,संजय लीला भंसाली निर्देशित 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और नीरज पांडे निर्देशित 'चाणक्य' जैसी फिल्मों में अपने चाहने वाली को एंटरटेन करते नजर आने वाले हैं । अजय देवगन के फैंस उनकी आने वाली सभी फिल्मों का बेताबी के साथ इंतज़ार कर रहे हैं।
Analytics