गौतम गुलाटी ने शेयर की ऐसी तस्वीर बोले 'मुबारक नहीं बोलोगे?'
गौतम गुलाटी इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने उर्वशी रौतेला के साथ फेरे लेते हुए शादी के मंडप की फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है । इस तस्वीर को देखकर फैंस सोच रहे हैं कि इन दोनों ने शादी कर ली है परन्तु ऐसा नहीं है।

गौतम गुलाटी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि ,'' शादी मुबारक नहीं बोलोगे? @urvashirautela 🙈😂 @archanapuransingh दोस्तों हमारी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया ' 16 जुलाई को @ zee5premium पर रिलीज हो रही है, मुझे आशा है की आपको पसंद आएगी। इस फिल्म का ट्रैलर भी हाल ही में रिलीज किया गया था, जो दर्शकों को काफी मजेदार लगा था। देखिये पोस्ट -



गौतम गुलाटी को आखरी बार बड़े पर्दे पर अजय पन्नालाल के निर्देशन में बनी फिल्म 'बहन होगी तेरी' में देखा गया था , इस फिल्म में उनकी भूमिका कम समय की थी परन्तु दर्शकों ने उनके अभिनय की खूब सराहना की थी। इस समय वह अजय लोहान के निर्देशन में तैयार अपनी आने वाली फिल्म ' वर्जिन भानुप्रिया ' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में चल रहे हैं।
Analytics