बच्चन में गरीबी की मार झेलने वाली भारती सिंह, आज हैं एक सफल सेलेब्रिटी!
कॉमेडियन व टीवी एक्टर्स भारती सिंह को आज हर कोई जानता है। वह इस समय 'द कपिल शर्मा शो' की तितली यादव के नाम से मशहूर हैं। वह टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक सभी में काम कर चुकी हैं। आज भारतीय सिंह जिस मुकाम पर हैं ये सब उनकी कड़ी मेहनत का नतीजा है , उनका बच्चपन गरीबी और बेबसी में गुजरा है । आज वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है , हाल ही में कपिल शर्मा ने भी उनको विश किया है।

भारती सिंह का जन्म 3 जुलाई 1984 को अमृतसर में हुआ था , आज वह परिवार और फैंस के साथ अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं।भारती सिंह ने कई मुश्किलों से गुजरकर और सालों मेहनत के बाद आज इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है। उन्होंने इतिहास में एमए की डिग्री हासिल की है। भारती के फैंस उनको सोशल मीडिया के जरिये जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और उनको स्वस्थ रहने की दुआएं दे रहे हैं , कुछ समय पहले कपिल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा पोस्ट शेयर करके भारती को विश किया है। देखिये उनका पोस्ट -



भारती सिंह ने साल 2005 में शुरू हुए 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से अपने करियर की शुरुआत थी। उन्होंने 2018 में हर्ष लिंबाच‍िया से शादी की है । दोनों ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था , भारती अपने पति हर्ष से उम्र में सात साल बड़ी हैं।
Analytics