फिल्म इंडस्ट्री की मदद को फीस कट करने के लिए तैयार कार्तिक आर्यन
कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण देश भर जो माहौल है उसके कारण लाखों नौकरियां जा रही हैं और लोगों की सैलरी भी कट रही है. ये हाल किसी एक नहीं ज़्यादातर इंडस्ट्रीज़ में है और अब फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसक असर दिख रहा है. जहाँ ये कयास लगाए जा रहे हैं की फिल्मों के बजट के साथ अब कलाकारों की फीस में भी कुटी हो सकती हैं वहीँ कार्तिक आर्यन ने खुद आगे आ कर कह दिया है की अगर उनकी फीस कम होने से किसी हो फायदा होता है तो वे ज़रूर ऐसा करेंगे.

जी, कार्तिक आर्यन ने हाल ही में फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में ये बात साझा की. बातचीत के दौरान उन्होंने बताया की "लॉकडाउन के बाद फिल्मों की शूटिंग जब दोबारा शुरू होगी तब अगर इस चीज़ से (फीस कम करने से) फिल्म इंडस्ट्री को मदद मिलती है तो मुझे लगता है की हम सभी को ये करना चाहिए. बतौर एक देश और एक इंडस्ट्री हमें बहुत बड़ा झटका लगा है".

फ़िल्मी परदे पर कार्तिक की आखिरी फिल्म थी इम्तिआज़ अली की 'लव आज कल' (2020) जिसमे वे सारा अली खान के साथ नज़र आये थे. इस साल कार्तिक हमें अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' में तब्बू व किआरा अडवाणी के साथ नज़र आएँगे और इसके बाद वे कोलिन डीकून्हा के निर्देशन में बन रही 'दोस्ताना 2' में जान्हवी कपूर व लक्ष्य लालवानी के साथ दिखेंगे. भूल भुलैया 2 जहाँ 31 जुलाई को रिलीज़ होगी वहीँ दोस्ताना 2 की रिलीज़ डेट फिलहाल सामने नहीं आई है.
Analytics