कोरोना के कारण 2 महीने युएई में फंसी मौनी रॉय हैं भारत आने के लिए बेताब
कोरोना वायरस ने दुनिया में ऐसा कोहराम मचाया है की हर इंसान की ज़िन्दगी उथल-पुथल हो के रह गयी है और जहाँ भी नज़र डालिए वहां लोगों तकलीफ में हैं. इस महामारी के कारण ही भारत में भी मार्च के अंत में ही लॉकडाउन लगा दिया गया था जिसके बाद से देश में आम अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों की आवाजाही बंद है. ऐसे में कई लोग फिलहाल दूसरे देशों में फंसे हैं जो भारत आने के लिए बेचैन हैं और इन्ही में शामिल हैं अभिनेत्री मौनी रॉय.

'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपना दर्द बयान किया है. हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार मौनी ने बताया की वे मार्च में एक मैगज़ीन के शूट के लिए युएई गयी थी जहाँ 15 दिन के बाद उनका एक और शूट था. ऐसे में मौनी ने 2 हफ्ते और आबू धाबी में ही रहने का निर्णय लिया मगर हा वो जो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था. मौनी ने कहा की वे तब से 4 दिन के कपड़ों के साथ ही 2 महीने से वहीँ फंसी हुई है.

मौनी भारत वापस आने के लिए बेचैन हैं और हम भी यही कामना करते हैं की वे सही सलामत वतन लौट आयें और जल्दी ही हमें बड़े परदे पर एंटरटेन करने वापस आयें. फ़िल्मी परदे पर मौनी आखिरी बार मिखिल मुसले की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'मेड इन चाइना' में दिखी थी. उनकी आगामी फिल्म है आयान मुख़र्जी की मेगा बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र जिसमे वे अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और अलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगी. ये फिल्म 4 दिसम्बर को रिलीज़ होनी थी मगर अब आगे बढ़ सकती है.
Analytics