ज़ी5 पर अप्रैल 2020 के महीने में कंटेंट का एक रोमांचक मिश्रण मिलेगा देखने!
प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्म ने अपने अप्रैल कैलेंडर को लॉन्च करने के लिए अपना पहला डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया है!

देश के सबसे बड़े ओटीटी खिलाड़ी ज़ी5 ने अप्रैल महीने के लिए अपना कैलेंडर लॉन्च कर दिया है। कोरोनावायरस महामारी के वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए, प्लेटफ़ॉर्म ने इस महीने की लाइन-अप को अनूठे कैंपेन #BeCalmBeEntertain के साथ अनावरण करने का फैसला किया, जिसे एक उद्यम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप ज़ूम के माध्यम से एक डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस के रूप में घोषित किया गया है। इस कार्यक्रम की मेजबानी अनुभवी फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा द्वारा की गई थी।

ज़ी5 शो से राहुल देव, आदित्य रावल, जतिन सरना, रंजन चंदेल और हर्ष बेनीवाल जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस को ज़ी5 इंडिया की प्रोग्रामिंग हेड अपर्णा आचरेकर द्वारा आयोजित किया गया था। इस अवसर पर, उन्होंने अप्रैल 2020 के लिए एक पावर-पैक कैलेंडर का अनावरण किया है जिसमें ग्राहकों के लिए विभिन्न शैली और भाषाओं में नए ब्रांड लॉन्च किए गए हैं। इस सम्मेलन का समापन कॉन्फ्रेंस में मौजूद मीडिया द्वारा किये गए एक संक्षिप्त प्रश्नोत्तर के साथ हुआ।

ज़ी5 इंडिया की प्रोग्रामिंग हेड अपर्णा आचरेकर ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा,"हम उन मीडिया और अभिनेताओं के आभारी हैं जो हमारे साथ ज़ी5 के पहले डिजिटल कैलेंडर लॉन्च में शामिल हुए है। इस महीने, हम अपने उपयुक्त कंटेंट के साथ मनोरंजन करते हुए चाहते हैं कि हमारे दर्शक घर में रहें और सुरक्षित रहें। महामारी के कारण घर पर समय बिता रहे दर्शकों का रुझान बनाये रखने के लिए हमने दिलचस्प फिल्मों और सीरीज़ का आयोजन किया हैं। हम सभी को उम्मीद है कि जल्द ही स्थिति सामान्य हो जाएगी, तब तक ज़ी5 हर किसी को शानदार फिल्मों और शो में उलझाये रखेगा।"

ज़ी5 अपने नावेल कैंपेन #BeCalmBeEntertain के माध्यम से, अपनी एक अन्य ओरिजिनल फ़िल्म "बम्फाड़" रिलीज़ करने के लिए तैयार है। क्रिएटिव रील 'बम्फाड़' में आदित्य रावल और शालिनी पांडे की पॉवर-पैक जोड़ी अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ स्क्रीन पर आग लगाने के लिए तैयार है। फिल्म 10 अप्रैल 2020 ने रिलीज़ की जाएगी!

हमारे दर्शकों का ताज़ा कंटेंट के साथ मनोरंजन करने के लिए, ज़ी5 ने इस कवॉरंटिन वक़्त में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक शार्ट फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया है।

* हार्टबीट
* सेकंड हैंड
* स्वाहा
* बूम बूम
* फ़ूड फ़ॉर थॉट
* हाफ फुल
* सीजनस ग्रीटिंग्स
* हाऊ अबॉट ए किस
* स्ट्रॉबेरी शेक

शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल के अलावा, ज़ी5 जल्द ऑल्ट बालाजी के साथ अपना अगला सहयोग "हूज़ योर डैडी?" प्रस्तुत करने के लिए तैयार है। राहुल देव, निखिल भांबरी और अनवेशी जैन, दिविना ठाकुर और कस्तूरी बनर्जी के साथ प्रसिद्ध यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल नज़र आएंगे। रोमांच की चाह रखने वालों के लिए एक अन्य फ़िल्म रिलीज़ के लिए तैयार है। विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित फ़िल्म "हैक्ड" में हिना खान और रोहन शाह मुख्य भूमिका निभा रहे है।

क्षेत्रीय स्थान को न भूलते हुए, ज़ी5 विभिन्न भाषी शो और फ़िल्मे पेश करने के लिए भी तैयार है जिसे दर्शकों के अलग-अलग स्वाद अनुसार पेश किया जाएगा। इस सूची में कलवानी मपिल्लई (तमिल), मरैन्थिरुंथु पर्कुम मरम एनना (तमिल), नान सिरथल (तमिल) सोकरपेट्टई (तमिल) बसु परिबार (बंगाली) शामिल है। ये सभी प्रस्तुतियाँ 10 अप्रैल से मंच पर दिखाई देंगी, जबकि एक पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा वर्जिन भानुप्रिया 23 अप्रैल से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

इसके अलावा, अपने #BeCalmBeEntertain कैंपेन के विस्तार के रूप में, ज़ी5 अपने दर्शकों के लिए निम्नलिखित विशेष शो और फ़िल्मों की फ्री स्ट्रीमिंग करेगा।

नए प्रीमियम शो (सूची में अंतर्राष्ट्रीय शो भी शामिल हैं) कुछ इस प्रकार है:

* विच एट कोर्ट
* रिलेशनशिप स्टेटस- इट्स कॉम्प्लिकेटेड
* ब्रेड लव एंड ड्रीम्स
* क्वीन ऑफ मिस्ट्री (2 सीजन)
* इश्क आज कल
* करले तू भी मोहब्बत
* बारिश
* कहने को हमसफ़र है

एसवीओडी हिंदी मूवीज़ अब मुफ़्त है:

* बाबूमोशाय बंदूकाबाज़
* सूरिया एस 3
* पल्टन
* बत्ती गुल मीटर चालु
* ग्रेट ग्रैंड मस्ती
* यमला पगला दीवाना फिरसे

ज़ी5 ओरिजनल को नि: शुल्क कर दिया गया है:

* बब्बर का तब्बर
* भूतपुरवा
* लॉकडाउन
Analytics