सलमान की राधे के आगे बढना तय, 5 दिन का काम और ये चीज़ है अधूरी
सलमान खान की आखिरी फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं कर पायी जिसकी उम्मीद थी. इसके बाद सलमान फिर एक बार प्रभु देवा के साथ काम कर रहे हैं उनकी आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड कॉप में' जो की 22 मई को ईद के मौके पर रिलीज़ होनी थी लेकिन अब बिलकुल भी नही होगी. जी हाँ इस कारण है कोरोना वायरस संकट और इसके कारण देश में फिलहाल लगा हुआ लॉकडाउन.

हाल ही में सामने आ रही ख़बरों की मानी जाए तो सलमान की राधे का फिलहाल लगभग 5 दिन का काम बाकी है और साथ ही फिल्म के दो गानों की शूटिंग भी अभी होनी है और अभी के हालात देखते हुए इस काम को पूरा करना नामुमकिन है. जब तक हालात सामान्य नहीं होंगे तब तक फिल्म का काम पूरा नहीं होगा और ऐसे में अब राधे 22 मई को ईद पर रिलीज़ किसी भी सूरत में नहीं हो पाएगी.

सलमान खान ईद के लिए जाने जाते हैं और उनके फैन्स भी बड़ी बेसब्री से उनके ईद पर आने का इंतज़ार कर रहे थे. भंसाली की इंशाअल्लाह के बंद होने के बाद सलमान ने जल्दी - जल्दी राधे से जुड़ा सारा काम किया और इस फिल्म के लिए उन्होंने डबल मेहनत भी की लेकिन आखिर सब कुछ धरा का धरा ही रह गया. अब ये फिल्म कोरोना वायरस संकट के जाने और हालात सामान्य होने के बाद ही रिलीज़ हो पाएगी.
Analytics