अक्षय कुमार के बाद बॉलीवुड ने सोशल मीडिया पर शुरू किया 'दिल से थैंक यू' का ट्रेंड
इस संकट की घड़ी में अगर कोई है जो असली हीरो के रूप के सामने आए हैं तो वे हैं डॉक्टर्स, नर्सेज, सफाई कर्मचारी और हेल्थ वर्कर्स जो की लगातार दिन और रात एक करके लोगों की मदद और सेवा में लगे हुए हैं. इन हीरोज़ की मदद के लिए कई लोग और सितारे आगे आ कर बड़ी - बड़ी रकम दान कर चुके हैं और भी कई तरह से इनकी मदद के लिए लोग हाथ बढ़ा चुके हैं. अब इन हीरोज़ का धन्य्वाद करने का भी ट्रेंड सोशल मीडिया पर शरू हो गया है.

हाल ही में अक्षय कुमार ने इन्स्टाग्राम पर एक सफ़ेद प्लैंक कार्ड के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की जिसपे लिखा था '#दिल से थैंक यू' इस तस्वीर के कैप्शन में अक्षय ने लिखा था 'नाम - अक्षय कुमार, शहर - मुंबई, मेरे और मेरे परिवार की तरफ से, पुलिस, नगर निगम के वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्सेज, एनजीओ, वालंटियर्स, गवर्नमेंट ऑफिशियल्स, वेंडर्स, बिल्डिंग के गार्ड्स को #दिल से थैंक यू'. अक्षय की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर इन सभी हीरोज़ को धन्यवाद करने का ट्रेंड शुरू हो गया है.

डायना पेंटी, भूमि पेडनेकर, शिल्पा शेट्टी, बिपाशा बासु, करिश्मा कपूर, मौनी रॉय, करण सिंह ग्रोवर, जीतेंद्र और एकता कपूर, मनीष पॉल संग और भी कई सितारों ने ऐसी ही पोस्ट करके पुलिस, हेल्थ वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्सेज समेत सबका धन्यवाद किया. देखिये -











बता दें की अब पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के कुल 16 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, इनमे से 3.5 लाख ठीक हो चुके हैं और 95000 से ज्यादा अपनी जान गँवा चुके हैं. वहीँ भारत में अब तक इस वायरस का शिकार कुल 6500 के करीब लोग हुए हैं जिनमे से 504 रिकवर कर चुके हैं और 199 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस महामारी के संकट को देखते हुए देश में लगा लॉकडाउन 14 अप्रैल के बाद भी बढ़ाया जा सकता है.
Analytics