रकुल्प्रीत यूट्यूब चैनल से मिली राशि देंगी पीएम राहत कोष में
दुनिया कोरोना वायरस महामारी से जूझ रही है और इससे बचाव के लिए जो कोई जितनी मदद कर सकता वो कर रहा है. भारत में भी कई बड़े बिजनेसमैन और सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं जिनमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख़ खान, प्रभास, और भी कई सितारे शामिल हैं और इस सूची में एक नया नाम भी जुड़ गया है जो है अभिनेत्री रकुल्प्रीत का.

रकुल्प्रीत ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है जिसमे और इस चैनल से उन्हें जो भी राशि मिलेगी या कमाई होगी उसे वे पीएम केयर्स फण्ड में दान करेंगी. रकुल का कहना है की वे इस चैनल पर फ़ूड, फिटनेस, फिल्म्स और अपने दोस्तों से जुड़े फन कंटेंट साझा करेंगी. इस बात की जान्कारी रकुल्प्रीत ने हाल ही में इन्स्टाग्राम के ज़रिये अपने फैन्स के साथ साझा की. देखिये -



रकुल्प्रीत की आखिरी फिल्म थी रोमांटिक-कॉमेडी 'शिमला मिर्ची' जिसमे वे राजकुमार राव और हेमा मालिनी के साथ नज़र आई थी. उनकी आगामी फिल्म है लक्ष्य राज आनंद की एक्शन-थ्रिलर 'अटैक' जिसमे वे जॉन अब्राहम और जैकलीन फ़र्नांडेज़ के साथ नज़र आएंगी. फिल्म की शूटिंग जारी थी जिसे कोरोना वायरस के कारण रोकना पड़ा था. इसकी रिलीज़ डेट फिलहाल 14 अगस्त तय है हालांकि ये आगे भी बढ़ सकती है.
Analytics