'तूफ़ान' के लिए फरहान अख्तर ने किया 6 हफ्ते में ये काम!
फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश की 'भाग मिल्खा भाग' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाली जोड़ी एक बार फिर हमारे लिए एक और दमदार स्पोर्ट्स - ड्रामा फिल्म लेकर आने वाली है जिसका नाम है 'तूफ़ान' इस फिल्म में फरहान अख्तर हमें एक बॉक्सर के किरदार में दिखने वाले हैं और जब से फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी हुआ है फरहान के फैन्स इस फिल्म के लिए अपनी उत्सुकता को थाम नहीं पा रहे हैं.

फरहान इस फिल्म के लिए बहुत म्हणत कर रहे हैं जो की फिल्म के फर्स्ट लुक में नज़र भी आया था और हाल ही में फरहान ने एक अखबार से बातचीत के दौरान और भी दिलचस्प बातें साझा की. फरहान ने कहा "मेरे सामने 6 हफ़्तों में 15 किलो वज़न बढाने का चैलेंज था. आम तौर पर मैं फिट रहने पर फोकस करता हूँ पर यहाँ मुझे अपने करैक्टर के लिए सब कुछ उल्टा करना था. कसरत कम करनी थी और ज्यादा से ज्यादा कार्ब्स और फैट गेन करना था. ये सब काफी मुश्किल था लेकिन मैंने इसे फॉलो किया और 15 किलो वज़न बढाया".

बता दें फरहान अख्तर अपने किरदारों के लिए बहुत मेहनत करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने भाग मिल्खा भाग, रॉक ऑन 2, और 'द स्काई इज पिंक' के लिए भी अपना वज़न घटाया और बढ़ाया था. बता दें की यह दूसरा मौका है जब फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश महरा साथ काम कर रहे हैं. तूफ़ान में फरहान अख्तर के साथ परेश रावल, इशा तलवार और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे. तूफ़ान इस साल 18 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
Analytics