मसकली 2.0 में प्यार का जादू बिखेर रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया
2009 में रिलीज़ हुई अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर स्टारर राकेश ओमप्रकाश महरा की फिल्म 'दिल्ली 6' चाहे बॉक्स ऑफिस पर कमाल नही कर पायी थी लेकिन फिल्म का म्यूजिक दमदार था जो की सुपरहिट था रहा था जिसके क्रेडिट जाता है ए आर रहमान को. फिल्म का एक ख़ास गाना 'मसकली' म्यूजिकल चार्ट्स में कई हफ़्तों तक टॉप पर रहा था जो की क्लासिक गानों में शुमार हो गया था. अब 11 साल के बाद इस गाने का रीक्रिएटेड वर्ज़न मसकली 2.0 रिलीज़ हो गया है जो की ओरिजिनल गाने को थोडा मॉडर्न तड़का लगा कर पेश करता है.

गाने में 'मरजावां' फेम डुओ सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की ज़बरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री फिर एक बार देखने को मिल रही है जो की फिर एक बार प्यार का जादू बिखेरते दिख रहे हैं. दोनों की जोड़ी एक साथ काफी क्यूट लग रही है और उस पर सचेत टंडन और तुलसी कुमार की आवाजें गाने को और भी मनमोहक बनाती हैं. इस रोमांटिक ट्रैक को एक नया टच दिया गया है जिसे सुन कर आपको कदम भी धीरे - धीरे थिरकाने लगेंगे. देखिये विडियो -



मसकली 2.0 को सचेत टंडन और तुलसी कुमार ने आवाजें दी है और कंपोज़ किया व लिखा है तनिष्क बागची ने. बता दें की ओरिजिनल गाने को लिखा था प्रसून जोशी ने, संगीत दिया था एआर रहमान ने और गाया था मोहित चौहान ने. सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी मिलाप जावेरी की रोमांटिक-एक्शन फिल्म `मरजावां' के बाद इस गाने में फिर एक बार नज़र आई है और दोनों के फैन्स को ये काफी पसंद भी आ रहा है.
Analytics