साजिद नडीआडवाला देंगे कोरोना वायरस संकट में 400 से ज्यादा कर्मचारियों को बोनस
जिस समय पूरी दुनिया और देश कोरोना वायरस संकट से घिरा हुआ है इस समाया हर कोई चाहे वह कोई छोटा इन्सान हो या बड़ा अपने - अपने हिसाब से लोगों की मदद करने में लगा हुआ है. कई बॉलीवुड सितारे और बड़ी हस्तियाँ इस संकट से निपटने और राहत कार्य के लिए आगे आ कर योगदान दे चुके हैं और अब निर्माता निर्देशक साजिद नडीआडवाला ने भी संकट की इस घडी में अपनी कंपनी के कर्मचारियों को कुछ रहत देने का ऐलान किया है.

साजिद ने हाल ही में कोरोना वायरस को हारने के लिए जितना उनसे हो सकेगा उतनी मदद करने का फैसला किया है और साथ ही उन्होंने अपने 400 से ज्यादा एम्प्लाइज़ को इस मुश्किल समय में बोनस देने का भी ऐलान किया है जिससे कर्मचारी बेहद खुश हैं. साजिद की कंपनीज़ नडीआडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नडीआडवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन की तरफ से प्रधानमंत्री रहत कोष और मुख्यमंत्री रहत कोष में भी योगदान देने का संकल्प लिया है.

साजिद ने इस बारे में बात करते हुए कहा की "हम 400 से अधिक कर्मचारियों को बोनस देने के साथ ये भी चाहते हैं की वो भी इन कोशिशों में थोडा सा योगदान दें इसलिए हमने उन्हें इस महान काम में हिस्सा लेने और दान करने के लिए प्रोत्साहित किया है और इसीलिए हर कर्मचारी को बोनस देने का ऐलान किया है". साजिद एक बेहद सफल निर्माता हैं और उन्होंने 2014 में सलमान खान की 'किक' से निर्देशन में भी कदम रखा था जिसका सीक्वल किक 2 भी इस साल फ्लोर पर जा सकता है.
Analytics