10 साल बाद डिजिटल डेब्यू से एक्टिंग में वापसी करेंगी सुष्मिता सेन
पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को परदे पर दिखे हुए 10 साल से ज्यादा का समय बीत चूका है लेकिन उनके लिए फैन्स की दीवानगी आज भी कम नहीं हुई है. सुष्मिता के फैन्स उन्हें लम्बे समय से फिर से एंटरटेनमेंट जगत में देखने के लिए उत्सुक हैं और अब आखिर कार उनके फैन्स के लिए एक गुड न्यूज़ आ गयी है. हालिया खबर के मुताबिक़ सुष्ट एक दशक के लम्बे ब्रेक के बाद एक डिजिटल वेब सीरीज़ के ज़रिये एक्टिंग में कमबैक के लिए तैयार हैं.

जी हाँ, लेटेस्ट ख़बरों के अनुसार सुष्मिता सेन निर्देशक राम माधवानी की आगामी वेब सीरीज़ में हमें लीड रोल में नज़र आएंगी. इस प्रोजेक्ट को लेकर सुष्मिता और ,माधवानी के बीच पिछली कुछ समय से चर्चा भी जारी थी और आखिर ये प्रोजेक्ट फाइनल हो गया है. जैसे ही कोरोना वायरस संकट टलेगा और देश के हालात सामान्य होंगे इस वेब सीरीज़ की शूटिंग भी स्टार्ट कर दी जाएगी और इस खबर से सुष्मिता के फैन्स भी काफी खुश हैं.

बता दें की राम माधवानी वही निर्देशक हैं जिन्होंने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पाने वाली फिल्म 'नीरजा' बनायी थी जिसमे सोनम कपूर मुख्य भूमिका में दिखी थी. इस वेब सीरीज से माधवानी भी 4 साल के बाद निर्देशन में कदम रखेंगे. सुष्मिता की आखिरी फिल्म 2010 में आई अनीस बज्मी की कॉमेडी 'नो प्रॉब्लम' थी जिसमे वे अनिल कपूर, संजय दत्त, अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी, कंगना रनौत और परेश रावल संग दिखी थी.
Analytics