इस निर्देशक के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं दीपिका पदुकोण
दीपिका पादुकोण फिल्मी परदे पर हमें फिर एक बार रणवीर सिंह के साथ कबीर खान की '83' में नज़र आएंगी जिसकी रिलीज़ कोरोना वायरस के कारण फिलहाल आगे बढ़ा दी गयी है और उम्मीद है जल्द ही नयी रिलीज़ डेट जारी हो. वहीँ दीपिका की अगली फिल्म है शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही एक अनटाइटल्ड फिल्म जिसकी शूटिंग श्रीलंका में शुरू की जानी थी लेकिन उस पर भी कोरोना वायरस की मार पड़ी और शूटिंग फिलहाल आगे बढ़ गयी है.

इस फिल्म के बारे में हाल ही में दीपिका ने बात करते हुए बताया की "मुझे वैसी फ़िल्में पसंद आती हैं जैसी शकुन जैसे निर्देशक बनाते हैं. मैं जिन फिल्मों से प्रभावित हुई हूँ वो पूरी तरह से ऐसी ही फ़िल्में हैं जिन्हें बतौर दर्शक देखने पर मैंने एन्जॉय किया है. मैं उन फिल्मों का हिस्सा बनना पसंद करती हूँ जो लोगों और उनके रिश्तों के बारे में हों. इसीलिए मैं शकुन की फिल्म का वेट कर रही हूँ और इसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूँ".

बता दें की दीपिका की आखिरी फिल्म मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी 'छपाक' थी जो की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अगरवाल के जीवन और सफ़र से प्रेरित थी. इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में विक्रांत मासी नज़र आये थे और हालांकि इसे अच्छे रिव्यु मिले थे और दोनों की अदाकारी की तारीफ हुई मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही और कई साल के बाद दीपिका करियर में एक फ्लॉप फिल्म जुड़ गयी.
Analytics