इस कारण से विजय देवेराकोंडा पर फ़िदा हुई आनन्या पाण्डेय
तेलुगु सुपरहिट 'अर्जुन रेड्डी' से सुपरस्टार बनने वाले कलाकार विजय देवेराकोंडा काफी कम समय में काफी कुछ प्राप्त कर चुके हैं. उनकी फिल्म के हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' ने भी ताबड़तोड़ कमाई की जिससे उन्हें और फायदा हुआ और इस कारण विजय की झोली मे धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म फाइटर आ गयी है जिसमे वे आनन्या पाण्डेय के साथ काम कर रहे हैं. आनन्या पाण्डेय विजय के साथ काम करके काफी खुश हैं और हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने यहाँ तक कह दिया की वे विजय पर फ़िदा हो गयी हैं.

जी हाँ, आनन्या पाण्डेय ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में ये बात सबसे साझा की और कहा की "विजय के साथ काम करके मैं काफी खुश हूँ, वे अपने करियर में कम समय में मिली बड़ी सफलता के बाद भी काफी विनम्र हैं. शूटिंग के दौरान उन्होंने मेरे साथ काफी नर्म बर्ताव रखा और मैं तो उन पर फ़िदा ही हो गयी. विजय बेहद एक पोलाइट और ज़मीन से जुड़े इंसान हैं"

गौरतलब है की विजय के साथ आनन्या की फिल्म 'फाइटर' आनन्या की पहली मल्टी लैंग्वेज फिल्म है जिसका पहला शूटिंग स्केड्यूल पूरा हो चुका है. फाइटर का निर्देशन करेंगे पूरी जगन्नाथ और इसके निर्माता अहिं करण जोहर और चार्मी कौर. इसके साथ - साथ आनन्या हमें ईशान खट्टर के साथ मकबूल खान की फिल्म खाली पीली में दिखेंगी. सुनने में ये भी आया है आनन्या और ईशान भी 'खाली पीली' की शूटिंग के दौरान काफी करीब आ ए थे हालांकि कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण फिलहाल फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है.
Analytics