'पृथ्वीराज' के लिए अक्षय कुमार पहली बार करेंगे ये काम!
अक्षय कुमार फिलहाल अपने फियोमी कैरियर के शिखर पर हैं। उनकी पिछली तीनों फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर 200 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की है और फिलहाल वे बॉलीवुड के सबसे ज़्यादा कमाऊ सितारे हैं। फैन्स उन्हें जल्द ही उनकी आगामी फिल्म 'लक्ष्मी बम' में देखने के लिए बेताब हैं हलाबकी ये फ़िल्म अपनी तय रिलीज़ डेट 22 मई को शायद न रिलीज़ हो पाए लेकिन अक्षय का फ़िल्म लाइन अप ऐसा है जो अक्षय के फैन्स की उत्सुकता बनाये हुए है।

अक्षय इस साल चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फ़िल्म पृथ्वीराज में नज़र आएंगे जिसके लिए वे एक ऐसा काम करने वाले हैं जो उन्होंने अपने कैरियर में आज तक नहीं किया है। खबर है कि अक्षय कुमार फ़िल्म में वीरों के वीर पृथ्वीराज चौहान के किरदार को पर्दे पर जीवंत करने जे लिए अपनी डायलॉग डिलीवरी पर काम करेंगे जिसके लिए उन्होंने एक डायलॉग कोच नियुक्त किया है। जी हां, ये कोच अक्षय के शब्दोच्चारण को और बेहतर बनाएगा ताकि वे पृथ्वीराज के किरदार में असली लग सकें।

गौरतलब है कि अक्षय ने 'ओह माय गॉड' फ़िल्म में भी भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था और उनका शब्दोच्चारण स्वयंभू कृष्ण के रूप में उस लेवल का ना होकर बेहद आम था जिसके लिए कई बार उन्हें निंदा का भी सामना करना पड़ा है। फ़िल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी दोनों का ये मत था कि अक्षय को अपने किरदार के लिए डायलॉग डिलीवरी पर काम करना पड़ेगा औए इस लिए अक्षय भी इसके लिए राज़ी हो गए।

पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर पृथ्वीराज की पत्नी संयुक्ता की भूमिका में नज़र आएंगी जो कि उनकी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म भी होगी। चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही ऐतिहासिक-एक्शन फिल्म पृथ्वीराज के निर्माता हैं आदित्य चोपड़ा और ये फ़िल्म हमें इस साल 13 नवंबर को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।
Analytics