प्रभास संग काम करने के लिए दीपिका ने मांगी मोटी रकम! जानिए पूरी बात
बाहुबली प्रभास को लेकर फैन्स के कितनी दीवानगी है ये बात उनकी आखिरी फ़िल्म साहो ने साबित कर दी जिसने बेकार रेटिंग्स के बाद भी हिंदी वर्ज़न से 150 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर ली थी। जितने फैन्स प्रभास के दीवाने हैं उतना ही प्रभास दीपिका पादुकोण को पसंद करते हैं और उनके साथ काम भी करना चाहते हैं जिसका खुलासा वे कई बार इंटरव्यूज़ के दौरान कर भी चुके हैं।

लेकिन, लगता है कि प्रभास का दीपिका के साथ काम करना उनकी आगामी फिल्म के निर्माताओं को काफी महँगा पड़ सकता है। खबर है कि नाग अश्विन अपनी आगामी साइंस फिक्शन फ़िल्म में प्रभास के साथ दीपिका को कास्ट करना चाहते हैं लेकिन दीपिका ने इस फ़िल्म में काम करने के लिए एक भारी रकम मांगी है जिससे निर्माता सकते में आ गए हैं कि क्या किया जाए।

अब इस रकम का खुलासा नही हुआ है लेकिन बात दे8न कि दीपिका आम तौर ओर एक फ़िल्म के लिए 20 करोड़ के करीब चार्ज करती है जिससे उनकी मोटी फीस का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। लेकिन अगर दीपिका और फ़िल्म के मेकर्स के बीच बात बन जाती है तो फैन्स के लिए प्रभास और दीपिका की फ्रेश जोड़ी को पर्दे पर देखना बेहद रोमांचक रहेगा और उत्सुकतापूर्ण भी।

फिलहाल फिल्मी पर्दे पर दीपिका हमें रणवीर सिंह के साथ शादी के बाद पहली बार स्क्रीन साझा करती दिखेंगी कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म 83 में। ये फ़िल्म 10 अप्रैल को रिलीज़ होनी थी मगर कोरोना वायरस के कारण फिलहाल के लिए टाल दी गयी है। वहीं प्रभास अभी अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म जान की शूटिंग में व्यस्त है जिसमे वे पूजा हेगड़े के साथ नज़र आएंगे।
Analytics