धर्मेन्द्र के साथ मनीष पॉल का जय वीरू मोमेंट।
सुल्तान ऑफ़ स्टेज मनीष पॉल ने सारेगामापा लिल चैंप्स के नए सत्र के साथ अपने प्रशंसकों का फिर से मनोरंजन करने के लिए तैयार है। मनीष इस नए सत्र की मेजबानी कर रहे है और हमें अपने अंदाज में हंसाने के लिए तैयार है । मनीष ने हमेशा ही अपने शानदार कॉमिक टाइमिंग और होस्टिंग के साथ हमारे दिलों पर कब्जा बनाया हुआ है, उन्हें मजाकिया चुटकुले और वन-लाइनर्स के साथ दर्शकों को क्रैक करने की कला में महारत हासिल है , इसलिए उन्हें सुल्तान ऑफ़ स्टेज कहा जाता है ।

हालिया एपिसोड में सा रे गा मा पा पर एक विशेष अतिथि नजर आएंगे और वह कोई और नहीं बल्कि महान अभिनेता धर्मेंद्र हैं हां, आपने इसे सही सुना! धर्मेन्द्र जी को सारेगामापा के सेट पर प्रतियोगियों को खुश करते हुए नज़र आए।

मनीष ने धर्मेन्द्र से फेमस जय वीरू का ये दोस्ती सॉन्ग को फिर से रिक्रिएट करने का अनुरोध किया। जिस पर धर्मेंद्र राजी हो गए और उन्होंने इस सॉन्ग को स्कूटर पर रीक्रिएट किया।

मनीष ने कहा "मैं धर्मेंद्र जी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मैंने उनसे शोले फिल्म का 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' सॉन्ग को रिक्रिएट करने का अनुरोध किया था, उन्होंने यह बात मानली । हम दोनों वैसी ही स्कूटर पर बैठे धर्मेंद्र वीरू बने तो में जय बन गया । इस एपिसोड में हमने खूब मस्ती और धमाल किया , जिससे दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा ।

शो के करीबी सूत्रों ने कहा इस एपिसोड में धर्मेंद्र ने प्रतियोगी और शो के होस्ट मनीष पॉल के साथ खूब धमाल मचाया है । यह एपिसोड देखना वाकय ही बहुत दिलचस्प और मनोरंजन से भरपूर होगा ।
Analytics