'जर्सी' के बाद एक्शन फ़िल्म करेंगे शाहिद कपूर!
शाहिद कपूर ने पिछले साल 'कबीर सिंह' जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देकर खुद को बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों की सूची में शामिल कर लिया। फ़िल्म ने बॉक्स आफिस पर 278 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की और बॉलीवुड के इतिहास की सबसे कमाऊ फिल्मों में शुमार हो गयी। शाहिद के फैन्स फिलहाल उन्हें उनकी आगामी फिल्म जर्सी में देखने का इंतज़ार कर रहे हैं और इसी बीच शाहिद ने उन्हें एक और गुड न्यूज दे दी है।

काल शाम शाहिद ने कोरोना वायरस के बीच लोगों से जुड़ने के लिए इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ सवाल - जवाब का एक सेशन शुरू किया। इस सेशन के दौरान फैन्स ने शाहिद से कई सवाल किए जिसमें एक फैन ने उनसे ये भी पूछा की क्या वे कोई एक्शन फ़िल्म करने वाले हैं, जिस पर जवाब देते हुए शाहिद ने लिखा 'हां, जर्सी के बाद, अगली एक्शन फिल्म ही है'। इस बात से शाहिद के फैन्स काफी उत्सुक हो उठे हैं।

बात दें कि शाहिद कपूर की आखिरी एक्शन फ़िल्म सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'आर राजकुमार' थी जो कि 2013 में रिलीज़ हुई थी और हिट रही थी। फिलहाल शाहिद गौतम टिन्नौरी के निर्देशन में बन रही स्पोर्ट्स-ड्रामा फीम जर्सी की शूटिंग में व्यस्त हैं जो कि इसी नाम की तेलुगु हिट फिल्म का रीमेक है। इस फ़िल्म में। शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में दिखेंगी और साथ ही शाहिद के पिता पंकज कपूर भी। जर्सी 28 अगस्त को रिलीज़ होगी।
Analytics