रकुल्प्रीत के साथ फिर एक कॉमेडी फिल्म में दिखेंगे अजय देवगन
पिछले साल रिलीज़ हुई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म दे - दे प्यार दे के बाद हमें अजय देवगन और रकुल्प्रीत की जोड़ी फिर एक बार एक कॉमेडी फिल्म में नज़र आने वाली है. जी हाँ, अजय देवगन के चाहनेवालों के लिए ये खुशखबरी आ रही है की वे रकुल्प्रीत को फिर एक बार रोमांस करते हुए नज़र आ सकते हैं. खबर के मुताबिक़ अजय ने इस फिल्म के लिए फिर से इंद्र कुमार के साथ हाथ मिलाया है और इसका टाइटल भी सामने आ गया है.

पिछले साल ही अजय और इंद्र कुमार की जोड़ी ने 'धमाल' फिल्म फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म टोटल धमाल में एक साथ काम किया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी और अब ये दोनों एक और फिल्म लेकर आने वाले हैं जिसका नाम है 'थैंक गॉड'. इस पर एक और दिलचस्प बात ये है की इस फिल्म में जाय देवगन और रकुल्प्रीत सिंह के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नज़र आएँगे.

अगर ऐसा होता है तो ये पहला मौका होगा जब सिद्धार्थ और अजय स्क्रीन साझा करेंगे वहीं सिड 'अईयारी' के बाद फिर से रकुल के साथ काम करेंगे. सुनने में आया है की इस फिल्म की शूटिंग इस साल 10 अप्रैल से शुरू होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे फिलहाल के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. फ़िल्मी परदे पर अजय हमें इस साल रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और कैटरिना कैफ के साथ दिखेंगे. इसके बाद वे साल के अंत में अमित रविंद्रनाथ शर्मा की 'मैदान में दिखेंगे जो की 11 दिसम्बर को रिलीज़ होगी.
Analytics