बॉलीवुड सितारों ने तालियां बजा कर किया डॉक्टर्स, पुलिस और असली हीरोज़ का धन्यवाद
फिलहाल पूरे देश और पूरी दुनिया में कोरोना वायरस तेज़ी से फैल रहा है जिसके कारण हर किसी के मन में एक डर का माहौल है। इस वायरस से बचने के लिए लगभग पूरा भारत फिलहाल लॉकडाउन की स्थिति में है जिसकी शुरुआत हुई काल यानी रविवार के जनता कर्फ्यू से। इस कर्फ्यू के दौरान जहां देश की सड़कें खाली दिखी वहीं शाम को 5 बजे एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो आज तक के हिंदुस्तान में इतिहास में शायद ही दिखा हो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए ये कहा था कि 22 मार्च की शाम 5 बजे हर नागरिक इस समय भी अपनी ड्यूटी कर रहे हर ऐसे व्यक्ति जो इस गंभीर स्थिति में भी जनता के लिए काम कर रहा है उनका तालियां, थालियां, घंटियां या शंख या कुछ भी बजा कर धन्यवाद करें। जैसे कि शाम के 5 बजे देश के हर कोने में लोगों ने तालियां बजा कर ऐसे लोगों का धन्यवाद किया जिनमे बॉलीवुड सितारे में शामिल हुए।

अक्षय कुमार, वरुण धवन, करिश्मा कपूर, भूमि पेडनेकर, करण जोहर, विकी कौशल, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण सहित कई बड़े सितारे अपनी छतों, बालकनियों में आ कर असली हीरोज़ का धन्यवाद करते हुए और हौंसला बढ़ाते हुए दिखे. देखिए -













बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन के दौरान जनता से ये आग्रह किया था कि 22 मार्च को शाम 5 बजे अपने घर की छत या बालकनी में आ कर तालियां, थालियां, घंटियां, शंख या कुछ भी बजा कर इस समय हमारी सेवा कर रहे डॉक्टर्स, नर्सेज, पुलिस ऑफिसर्स, हेल्थ वर्कर्स, सफाई कर्मचारियों का धन्यवाद करें जिसके समर्थन में पूरा देश उतरा।
Analytics