सलमान की लोगों को सुरक्षित रहने की हिदायत, कहा ज़िन्दगी का सवाल है
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने भी सरकार के लोगों को घर पर रहने और बाहर न निकलने की हिदायत के कदम का समर्थन करते हुए हाल ही में सोशल मीडिया पर हाल ही में एक विडियो साझा किया. पूरेदेश में फिलहाल लॉकडाउन की स्थिति है और ऐसे में भी कई ऐसे लोग हैं जो की कोरोना वायरस और इसके खतरे की परवाह किये बिना छोटे - मोटे कामों के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं जिसका काफी विरोध भी किया जा रहा है. ऐसे लोगों को सलमान ने अपने इस विडियो में एक सन्देश दिया है.

विडियो में सलमान सबसे पहले डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस, सफाई कर्मचारियों को उन सभी लोगों को जो अपनी सेवाएं दे कर इस सनाक्त की घडी में भी हमारी मदद कर रहे हैं उन्हें धन्यवाद देते हैं. उसके बाद वे लोगों से ये अपील करते हैं की कोरोना वायरस को हलके में न लें और सरकार के द्वारा बताये गए नियमों का पालन करने से अगर जानें बच रही हैं तो एहतियात ज़रूर बरतें क्यूंकि ये मजाक नहीं है बल्कि ज़िन्दगी का सवाल है. देखिये विडियो -



सिल्वरस्क्रीन पर सलमान की आखिरी फिल्म प्रभु देवा के निर्देशन में बनी 'दबंग 3' थी जो की उम्मीद्द के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पायी और 150 करोड़ के करीब की ही कमाई कर पायी. सलमान जल्द ही हमें उनकी आगामी एक्शन फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में दिशा पाटनी के साथ नज़र आएँगे. राधे के निर्माता हैं सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री व सलमान खान और ये फिल्म 22 मई को ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.
Analytics