अमिताभ और कैटरिना विकास बहल की कॉमेडी फिल्म में?
अमिताभ बच्चन और कैटरिना कैफ हमें वैसे तो एक साथ पहले भी फिल्म में दिख चुके हैं जिसका नाम है ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान. लेकिन विजय कृष्णा आचार्य की ये फिल्म दर्शकों को फूटी आँख नहीं सुहाई और बड़े बच्चन और कैटरिना का एक साथ कोई सीन भी नही था जिसके कारण लोग इन दोनों कलाकारों को एक साथ देख नही पाए. लेकिन, अब फैन्स का ये सपना जल्द ही पूरा होने वाला है क्यूंकि कैटरिना और अमिताभ अब विकास बहल की एक फिल्म में साथ दिख सकते हैं.

इस फिल्म का टाइटल होगा 'डेडली' जो की एक कॉमेडी-ड्रामा कहानी होगी जो एक क्रियाकर्म के इर्द-गिर्द घुमती है. खबर के मुताबिक़ कैटरिना ने फिल्म के लिए हामी भर दी है और अमिताभ से फिलहाल इसके लिए बातचीत जारी है. दोनों इस फिल्म में बाप - बेटी के किरदारों में नज़र आएँगे और इसकी शूटिंग दुनियाभर में चल रही कोरोना वायरस की महामारी ख़त्म होने के बाद ही शुरू होगी.

बता दें की विकास बहल वही निर्देशक हैं जिन्होंने कंगना रनौत स्टारर 'क्वीन' और ऋतिक की 'सुपर 30' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. वर्ष 2018 में उन पर मीटू मूवमेंट के तहत सेक्शुअल हर्रास्स्मेंट के आरोप लगने के बाद से कोई भी विकास के साथ काम करने को लेकर राज़ी नही था. लेकिन उन पर लगे आरोप साबित न होने के बाद अब वे फिर से निर्देशन में वापसी करने के लिए तैयार हैं.
Analytics