वरुण धवन की 'अरुण खेतरपाल' बायोपिक का टाइटल हुआ फाइनल
कुछ दिन पहले ही 'अंधाधुन' जैसी दमदार फिल्म बनाने वाले निर्देशक श्रीराम राघवन ने वरुण धवन के साथ अपनी आगामी फिल्म की घोषणा की थी जो की एक वॉर-ड्रामा होगी. यह फिल्म परम वीर चक्र से सम्मानित सेकंड ल्यूटेनन्ट अरुण खेतरपाल के जीवन से प्रेरित होगी जो की भारत - पाकिस्तानी की 1971 की जंग के दौरान बसंतर की लड़ाई में शहीद हुए थे.

वरुण के फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं क्यूंकि ये पहला मौका होगा जब वरुण हमें एक वॉर-ड्रामा फिल्म में एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे. जब यह फिल्म एनाउंस हुई थी तब इसका वर्किंग टाइटल '21' रखा गया था और इससे जुडी लेटेस्ट खबर के अनुसार यही फिल्म का फाइनल टाइटल भी रहेगा.

बता दें की दिनेश विजन जो इस फिल्म के निर्माता हैं उन्होंने 'लुक्का छुप्पी' के निर्माण के दौरान परम वीर चक्र सेकंड ल्यूटेनन्ट अरुण खेतरपाल के बारे में सुना था जब उन्हें ये कहानी लोगों तक पहुंचानी तो बनती है. उन्होंने श्रीराम राघवन से इस प्रोजेक्ट पर चर्चा की और राघवन भी इसके लिए झट से मान गए और फिल्म पर तैयारी शुरू कर दी गयी.

बता दें की वरुण धवन और श्रीराम राघवन इससे पहले 'बदलापुर' में भी एक साथ काम कर चुके हैं जो की हिट रही थी और वरुण को भी फिल्म के लिए बहुत तारीफ मिली थी. वरुण की पिछली दोनों फ़िल्में 'कलंक' और स्ट्रीट डांसर' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं और ऐसे में शायद श्रीराम राघवन ही उनका करियर वापस पटरी पर ले आएं. इस फिल्म की शूटिंग इस साल के मध्य के बाद शुरू हो सकती है.
Analytics