पीएम् मोदी के जनता कर्फ्यू के समर्थन में अमिताभ, अक्षय समेत कई बॉलीवुड सितारे
दुनियाभर में कोरोना वायरस महामारी अपना कहर बरपा रही है और साथ ही भारत में भी. हालांकि भारत में दुनियाभर की तुलना में इस वायरस के कम केस हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है की हम अपनी सेहत के प्रति लापरवाह हो जाएं और सावधानी बरतना बंद कर दें. बीते कल की शाम को प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने प्रेस कांफ्रेंस करके देशवासियों से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करने का आग्रह किया है जसके समर्थ में पूरा बॉलीवुड उतर आया है.

इस रविवार को सुबह 7 से रात 9 बजे तक देशभर में जनता कर्फ्यू रहेगा जिसके अंतर्गत सभी देशवासियों को घर पर रहने की ही सलाह दि गयी है और एहद ज़रूरी होने पर ही घर से निकलने का आग्रह किया है हमार प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने जिसके समर्थन में देशवासियों समेत पूरा बॉलीवुड उतर आया है. अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, वरुण धवन, रितेश देशमुख समेत मोदी के विद्रोही कही जाने वाली शबाना आज़मी ने भी इस कदम की सराहना करते हुए जनता से इस काम में सहयोग देने के लिए कहा है. देखिये ट्वीट -

















देशभर में लोग कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार और प्रधानमंत्री के इस कदम की सराहना कर रहे हैं और रविआव्र के दिन शाम 5 बजे होम डिलीवरी करने वालों, डॉक्टर्स, पुलिस और ऐसी सभी लोग जो इस संकट की घडी में हमारी मदद कर रहे हैं उनके लिए तालियाँ बजा कर धन्यवाद कहने की भी बात की खूब प्रशंसा हो रही है. एक बार फिर बता दें की इस रविवार यानी 22 मार्च को पूरे देश में कोरोना वायरस से बचने के लिए जनता क्रुफेव लगे जाएगा जो की सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक रहेगा.
Analytics