बेल बॉटम में अक्षय के साथ दिखेंगी वानी कपूर!
अक्षय कुमार इस समय 1 साल में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करके देने वाले अभिनेता हैं. उनकी 2019 की तीनो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और कुल मिलाकर 700 करोड़ से ज्यादा की जितना बिज़नस एक साल में आज तक कोई बॉलीवुड स्टार नहीं कर पाया और ये अपने आप में एक रिकॉर्ड है. अक्षय हमें इस साल कई फिल्मों में दिखेंगे जिनमे से एक है उनकी आगामी स्पाईथ्रिलर फिल्म 'बेल बॉटम'.

बेल बॉटम का फर्स्ट पोस्टर भी कुछ महीने पहले सामने आया था जिसमे अक्षय काफी दिलचस्प और दमदार लग रहे थे और अब फिल्म से जुडी लेटेस्ट खबर ये है की इसमें अक्षय के साथ मुख्य भूमिका में वानी कपूर नज़र आएंगी. जी हाँ, वानी कपूर बेल बॉटम की मुख्य अभिनेत्री होंगी और ये पहला मौका होगा जब अक्षय और वानी एक साथ काम करेंगे जो की फैन्स में उत्सुकता और भी बढ़ा रहा है.

बेल बॉटम में वानी कपूर अक्षय के किरदार की पत्नी का रोल प्ले करेंगी जो की इसकी कहानी में एक अहम् हिस्सा होगा. बता दें की बेल बॉटम एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसे दुनिया की अलग - लागा लोकेशन्स पर शूट किया जाएगा और ख़बरों के मुताबिक़ शूटिंग सितम्बर के महीने में शुरू होगी. हालांकि शूटिंग कोरोना वायरस के कारण आगे भी बढ़ सकती है.

फिलहाल अक्षय की आगामी फिल्म है रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म सूर्यवंशी जिसमे वे 10 साल के बाद कैटरिना कैफ के साथ दिखेंगे. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी सिंघम और सिम्बा के किरदारों में केमियो में नज़र आएँगे. सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज़ होनी थी मगर कोरोना वायरस के कारण फिलहाल के लिए इसकी रिलीज़ डेट को टाल दिया गया है और जल्द ही नयी रिलीज़ डेट की घोषणा की जाएगी.
Analytics