अंग्रेजी मीडियम को मिली नयी रिलीज़ डेट, इन दिन देगी दस्तक
इरफ़ान खान, करीना कपूर स्टारर हिंदी मीडियम का सीक्वल अंग्रेजी मीडियम इस साल की सबसे चर्चित बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. कुछ बदिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था जिसे दर्शकों की ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और लम्बे समय के बाद इरफ़ान को फिल्मी परदे पर एक मज़ेदार किरदार में देखने को लेकर भी उनके चाहनेवाले काफी उत्सुक हैं. आप भी अगर अंग्रेजी मीडियम देखने का इंतज़ार कर रहे हैं तो बता दें की फिल्म को अब एक नयी रिलीज़ डेट मिल गयी है.

जी, निर्माताओं ने शायद ट्रेलर को मिली ज़बरदस्त प्रतिक्रिया देखते हुए ये कदम उठाया है और फिल्म को एक हफ्ता पहले रिलीज़ करने का फैसला किया है. अंग्रेजी मीडियम पहले 20 मार्च को रिलीज़ होनी थी मगर अब ये फिल्म आपको 13 मार्च को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. फिल्म की निर्माता कंपनी जिओ स्टूडियोज़ ने ट्वीट करके अंग्रेजी मीडियम के नए मोशन पोस्टर के साथ ये जानकारी साझा की -



बता दें की होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी हिंदी मीडियम में इरफ़ान खान और करीना कपूर के साथ राधिका मदान और दीपक डोबरियाल भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे और साथ ही डिंपल कपाड़िया, पंकज त्रिपाठी, रणवीर शोरे, किकु शारदा, मनु ऋषि और भी कई कलाकार नज़र आएँगे. फिल्म के निर्माता हैं दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे और ये फिल्म अब 13 मार्च को रिलीज़ होगी.
Analytics