गोविंदा ने किया अपना खुद का यूट्यूब चैनल लॉन्च
सुपरस्टार गोविंदा का हमेशा से ही लोगों का मनोरंजन करने का अपना एक ख़ास और अनोखा तरीका रहा है। आज वैलेंटाइन डे है और अवसर पर अभिनेता ने 'गोविंदा नंबर 1' के नाम से अपना खुद का यूट्यूब चैनल लॉन्च किया ताकि उनके चाहनेवाले उनसे जुड़े रह सकें और साथ एंटरटेन भी होते रहें.

इस चैनल की शुरुआत गोविंदा ने उन गानों से की है जो उन्होंने खुद गाए हैं। पहला गाना 'चलना रोमांस करे'और दूसरा गाना 'तु मेरी ड्रीम कम ट्रू' जो गोसिन्दा के ज़बरदस्त चाहनेवालों को ज़रूर पसंद आने वाले हैं और आपको वैलेंटाइन डे के पलों को 'गोविंदा स्टाइल' में मनाने में मदद करेंगे. देखिये विडियो -





गोविंदा ने टिकटोक पर भी अपने एकाउंट के शुरुवात की जहां उन्होंने यह भी घोषणा की कि वह टिकटोक पर एक चैलेंज करेंगे, जिसमें वह प्रशंसकों से गानों पर नृत्य करने के लिए कहेंगे। उनके द्वारा गाने के वीडियो की शूटिंग के दौरान सब से अच्छे स्टेप्स को वह कॉपी करेंगे। इस अवसर पर गोविंदा ने कहा, "हर बार, मैंने यह सुनिश्चित किया है कि मैं अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करूं, जिन्होंने मुझे अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है। आज के समाजिक माहौल में सोशल मीडिया इसे करने का सबसे अच्छा तरीका है।"

जैसे ही वीडियो लाइव हुआ, कुछ ही समय के भीतर प्रशंसकों ने वीडियो को शेयर कर अपनी भावनाओं को साझा किया।
Analytics