लाल सिंह चड्ढा से करीना और आमिर का रोमांटिक पोस्टर आया सामने
करीना कपूर और आमिर खान की जोड़ी हमें 3 इडियट्स के 11 साल के बाद अद्वैत चन्दन की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएगी. दोनों को एक साथ देखने के लिए इसके फैन्स काफी उत्सक हैं और फिल्म से आमिर खान की लगातार सामने आ रही तस्वीरों ने इस उत्सुकता को और भी ज्यादा बढाने का काम किया है. फैन्स आमिर के बाद फिल्म से करीना के लुक का इंतज़ार कर रहे थे और आखिर ये इंतज़ार अब ख़त्म हो गया है.

जी, इस साल की सबसे बड़ी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से करीना कपूर खान का फर्स्ट लुक पोस्टर आखिर जारी कर दिया गया है. आज वैलेंटाइन्स डे है और इस मौके पर फिल्म के निर्माताओं ने करीना और आमिर का एक रोमांटिक पोस्टर जारी किया है जिसमे करीना हमें एक शादीशुदा अवतार में आमिर के गले लगे हुए दिख रही हैं. हालांकि आमिर का चेहरा नहीं दिख रहा है मगर करीना का ये लुक और चेहरे के भाव काफी आकर्षक हैं. करीना ने ये पोस्टर थोड़ी देर पहले इन्स्टाग्राम पर साझा किया, देखिये -



बता दें की लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फ़ॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रीमेक हैं जिसमे आमिर और करीना के साथ - साथ दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय सेतुपति और मोना सिंह भी अहम् किरदारों में दिखेंगे. फिल्म के निर्माता हैं आमिर खान व किरण राव और ये हमें इस साल 25 दिसम्बर को क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.
Analytics