लाल सिंह चड्ढा से आमिर का नया लुक आया सामने!
आमिर खान की हमें इस साल क्रिसमस पर हॉलीवुड फिल्म फ़ॉरेस्ट गंप के हिंदी रीमेक 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर के साथ नज़र आएँगे जो की इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान एक सिख व्यक्ति के किरदार में दिखेंगे और फिल्म से आमिर के कई अलग - अलग लुक सामने आ चुके हैं. लेकिन अब सामने आया है एक नया लुक जिसमे आमिर पगड़ी और दाढ़ी के बगैर दिख रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में लाल सिंह चड्ढा के मेकअप आर्टिस्ट पौम्पी हंस के जन्मदिन के मौके पर आमिर और करीना ने उनके साथ फिल्म के सेट पर सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें पौम्पी ने इन्स्टाग्राम पर साझा की. इस तस्वीर में आमिर हमें एक क्लीन शेव लुक में बिना दाढ़ी और पगड़ी के टी-शर्ट और चिनो के साथ चश्मा पहने हुए नज़र आ रहे हैं और साथ भी करीना कपूर भी दिख रही हैं. देखिये तस्वीर -



बता दें की लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन किया है आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार बनाने वाले निर्देशक अद्वैत चन्दन ने और फिल्म में आमिर - करीना के साथ दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय सेतुपति और योगी बाबू भी अहम् किरदारों एमिन दिखेंगे. फिल्म के निर्माता हैं आमिर खान और किरण राव और ये रिलीज़ होगी इस साल 25 दिसम्बर को.
Analytics