अंग्रेजी मीडियम से नया पोस्टर जारी, दिखी पूरी कास्ट
इरफ़ान खान की हिंदी मीडियम के सीक्वल अंग्रेजी मीडियम का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इरफ़ान लम्बे समय से अमेरिका में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं और इसलिए वे फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे लेकिन उन्हें लम्बे अरसे के बाद फ़िल्मी परदे पर एक मजेदार अंदाज़ में देखना दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. कल फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ हुआ था और थोड़ी देर में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ होने वाला है. मगर उससे पहले सामने आ गया है अंग्रेजी मीडियम का नया पोस्टर.

जी, इस पोस्टर में इरफ़ान खान और राधिका मदान के साथ इस बार करीना कपूर और फिल्म की बाकी स्टारकास्ट भी नज़र आ रही है और सभी एक साथ सभी काफी दिलचस्प लग रहे हैं. अंग्रेजी मीडियम की निर्माता कंपनी मैडॉक फिल्म्स ने ट्विटर पर थोड़ी देर पहले ही ये पोस्टर साझा किया और जल्द ही अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर भी रिलीज़ होने वाला है. देखिये पोस्टर -



बता दें की होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी अंग्रेजी मीडियम में इरफ़ान खान, करीना कपूर, राधिका मदान और दीपक डोबरियाल मुख्य किरदारों में दिखेंगे. साथ ही किकु शारदा, रणवीर शोरे, डिंपल कपाड़िया, मनु ऋषि, पंकज त्रिपाठी और भी कई कलाकार दिखेंगे. फिल्म के निर्माता हैं दिनेश विजन और ये हमें 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
Analytics