जानिये क्या है तेरे नाम और सलमान की राधे का कनेक्शन?
सलमान खान हमें जल्द ही अपनी आगामी फिल्म राधे यौर वांटेड भाई में एक ज़बरदस्त एक्शन अवतार में नज़र आने वाले हैं जिसे देखने के लिए उनके चाहनेवाले काफी उत्सुक हैं. फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवम्बर में शुरु हुई थी जो की जल्द ही ख़त्म होने वाली है और अब आपकी एक्साइटमेंट बढाने के लिए इससे जुडी एक और रोमांचक खबर सामने आ रही है जिसका कनेक्शन सलमान की सुपरहिट फिल्म तेरे नाम से है.

2003 में रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म तेरे नाम ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और सलमान के किरदार और उनके स्टाइल को भी काफी पसंद किया गया था. ये फिल्म सलमान की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है जिसका भाईजान की आगामी फिल्म राधे: यौर मोस्ट वांटेड भाई से कनेक्शन है. जी हाँ, हाल ही में ये बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार ये बात सच है.

'राधे' कोरियाई फिल्म 'द आउटलॉज़' का हिंदी रीमेक है जिसमे भारत के हिसाब से कुछ बदलाव किये गए है. फिल्म में कॉलेज और छात्र राजनीति से जुड़े भी कुछ पहलु डाले गए हैं और अगर आपको याद हो तो तेरे नाम में भी सलमान ने एक कॉलेज छात्र का किरदार निभाया था. अब प्रभु देवा की राधे में फिर से सलमान एक छात्र के रूप में या कॉलेज में दिखेंगे या नहीं ये सफा नहीं है मगर ऐसा कुछ भी हो तो यह फैन्स को तेरे नाम की याद ज़रूर दिलाएगा.

बता दें की प्रभु देवा द्वारा निर्देशित राधे यौर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान हमें एक अंडरकवर पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी. साथ ही रंदीप हूडा, जैकी श्रॉफ, भारत, गौतम गुलाटी और ज़रीना वाहब भी फिल्म मिएँ दिखेंगे. राधे के निर्माता हैं सोहेल खान, स्टूल अग्निहोत्री और सलमान खाना और ये रिलीज़ होगी इस साल 22 मई को.
Analytics