सूर्यवंशी में अक्षय संग केमियो रोल में दिखेंगे ऋतिक?
अक्षय कुमार और रितिक रॉशन दो ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनकी जोड़ी आज तक किसी भी फिल्म में एक साथ नज़र नहीं आई है. हालांकि दर्शक इन दोनों को एक साथ देख कर काफी खुश होंगे और सिनेमाहॉल्स में भी सीटियों की बौछार आना तय है अगर ये दोनों एक साथ आ जाएं तो. ऐसे में अगर अप भी इन्हें एक साथ देखना चाह रहे हैं तो हाल ही में आ रही खबर के मुताबिक़ ऐसा जल्द ही मुमकिन होने वाला है.

जी, उडती - उडती ख़बरों की मानी जाए तो अक्षय कुमार की आगामी एक्शन फिल्म सूर्यवंशी में ऋतिक रॉशान हमें एक केमियो रोल निभाते हुए नज़र आ सकते हैं. अक्षय और ऋतिक बॉलीवुड के सबसे चहेते एक्शन हीरोज़ में से एक हैं और दोनों अगर एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर आते हैं तो बॉक्स ऑफिस पर एक ज़बरदस्त धमाका होना तय है. खबर के मुताबिक़ फिल्म में ऋतिक का किरदार 'सिम्बा' के अंत में जिस तरह अक्षय की एंट्री हुई थी वैसे ही सूर्यवंशी में एंट्री मारेगा.

बता दें की यह पहला मौका होगा जब ऋतिक रॉशान और अक्षय कुमार एक साथ नज़र आएँगे वो भी एक एक्शन फिल्म में जिसका निर्देशन एक्शन फिल्मों के दिग्गज रोहित शेट्टी कर रहे हैं. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरिना कैफ की जोड़ी भी 10 साल बाद एक साथ दिखेगी और ऐसे में अगर ऋतिक से जुडी ये खबर भी सच साबित होती है तो फैन्स की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म है जिसमे अजय देवगन और रणवीर सिंह भी केमियो में दिखेंगे. साथ ही गुलशन ग्रोवर अभिमन्यु सिंह, जैकी श्रॉफ, निहारिका रायज़ादा, सिकंदर खेर, निकितिन धीर, और विवान भाटेना भी अहम् किरदारों में नज़र आएँगे. सूर्यवंशी के निर्माता हैं करण जोहर, रोहित शेट्टी, अरुणा भाटिया और अपूर्वा मेहता. ये फिल्म 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है.
Analytics