रणबीर - आलिया ने क्यूँ किया एक दूसरे को नज़रंदाज़?
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोहब्बत के चर्चे बॉलीवुड में हर तरफ हैं. दोनों लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इनके फैन्स भी इन्हें एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर अयान मुख़र्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखने के लिए उत्सुक हैं. हाल ही में खबर ये भी आई की रणबीर और आलिया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और इसके लिए दोनों के के परिवारों ने तैयारियां भी शुरु कर दी हैं.

लेकिन, हाल ही में मुंबई में दोनों ने एक दूसरे को नज़रंदाज़ किया जिसके बाद फैन्स मजबूर हो गए ये सवाल करने पर की आखिर सब ठीक ठाक तो है?. जी हाँ, रणबीर कपूर और अलिया भट्ट मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में आस - पास ही अपनी शूटिंग कर रहे थे. अलिया भट्ट जहाँ संजय लीला भंसाली की 'गंगुबाई कठियावाड़ी' शूट कर रही थी वहीँ रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग में व्यस्त थे.

डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ फैन्स चिंतित तब हो उठे जब रणबीर और आलिया आस - पास होने के बाद भी एक दुसरे से नहीं मिले नहीं. हालांकि इसका कारण मात्र दोनों का अपनी प्रोफेशनल लाइफ को पर्सनल लाइफ से अलग रखना है ताकि काम पर कोई असर न पड़े. तो चिंता की कोई बात नहीं है आपके फेवरेट बॉलीवुड कपल अब भी एक साथ ही हैं और इस साल 4 दिसम्बर को अयान मुख़र्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगे.

रणबीर कपूर फिलहाल करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही एक्शन-एडवेंचर फिल्म शमशेरा की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणबीर के साथ मुख्य भूमिका में संजय दत्त और वाणी कपूर नज़र आएँगे और ये 20 जुलाई को रिलीज़ होगी. वहीँ आलिया हमें संजय लीला भंसाली की गंगुबाई कठियावाड़ी में शांतनु महेश्वरी और विजय राज़ के साथ दिखेंगी जो की 11 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
Analytics