अक्षय कुमार के गाने फिलहाल ने बनाया यूट्यूब पर एक और रिकॉर्ड!
अक्षय ने अपने 25 साल से भी ज्यादा लम्बे फिल्मी करियर में पहली बार किसी गाने में काम किया और इतिहास बना दिया. अक्षय और नुपुर सेनन स्टारर हिंदी-पंजाबी गाना फिलहाल ब्लॉकबस्टर रहा और बी प्राक की आवाज़ ने ऐसा जादू बिखेरा की फिलहाल को रिपीट पर सुन - सुन कर विडियो को 600 मिलियन व्यूज के करीब पहुंचा दिया. अब इस सुपरहिट गाने ने एक और रिकॉर्ड बना दिया है और ये मकाम हासिल करने वला ये पहला गाना बन गया है.

जी, फिलहाल के विडियो को यूट्यूब पर 6 मिलियन यानी 60 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है और ये उपलब्धि हासिल करने वाला ये पहला भारतीय गाना भी बन गया है. बता दें की फिलहाल को गाया और संगीत दिया है बी-प्राक ने और लिखा है जानी ने. गाने के विडियो में अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के साथ ही फिलहाल के विडियो में पंजाबी एक्टर और गायक एमी विर्क भी नज़र आये थे. अगर आपने अब तक ये गाना नही सूना है तो ये लीजिये -



फिल्मी परदे पर अक्षय कुमार हमें जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में लम्बे अरसे के बाद कैटरिना कैफ के साथ नज़र आएँगे और दोनों को साथ देखने के लिए इनके चाहनेवाले भी काफी उत्सुक हैं. फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरिना कैफ के साथ गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निहारिका रायज़ादा, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर, निकितिन धीर विवान भाटेना और केमियो रोल में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखेंगे. सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज़ होगी.
Analytics