आनंद राय की अगली फिल्म में धनुष और सारा संग अक्षय कुमार!
कुछ दिन पहले खबर आई थी की आनंद राय जल्द ही धनुष और सारा अली खान के साथ एक फिल्म बनाने वाले हैं जिसमे दोनों पहली बार साथ दिखेंगे. ख़बरों के मुताबिक़ यह फिल्म उनकी 2013 की सुपरहिट 'रांझणा' का सीक्वल हो सकती है जो की काफी दिलचस्प रहेगा लेकिन बात ये नहीं है. जी, बात ये है की इस फिल्म में धनुष और सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार भी नज़र आएँगे.

हालांकि इस बात को लेकर दो बातें सुनने में आ रही है पहली, की अक्षय कुमार इस फिल्म में मुख्य किरदार में नज़र आएँगे और दूसरी ये की अक्षय कुमार इस फिल्म में एक एक्सटेंडेड केमियों रोल में नज़र आएँगे. दोनों ही सूरतों में अक्षय का फिल्म में दिखना लगभग तय है, बता दें की इससे पहले अक्षय की जगह सलमान खान, अजय देवगन और ऋतिक रॉशान के नामों पर भी विचार चल रहा था मगर अंत में फाइनल हुए अक्षय कुमार.

फिलहाल अक्षय को फिल्म में कास्ट करना आनंद राय की तरफ से एक सही कदम कहा जा सकता है. उनकी पिछली तीनो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार बिज़नस किया है, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 के बाद अब गुड न्यूज़ भी 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की राह पर है और ऐसे में अक्षय को फिल्म लेना फिल्म की सफलता के लक्षण और बढाता है. आनंद राय की आखिरी फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही थी और ऐसे में उन्हें एक हिट की काफी ज़रुरत है.

अक्षय इसके अलावा हमें इस साल रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' में कैटरिना कैफ के साथ दिखेंगे जो की 27 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है, और साथ ही वे राघव लॉरेंस की 'लक्ष्मी बम में भी किआरा अडवाणी के साथ और चन्द्रप्रकाश द्विवेदी की ऐतिहासिक एक्शन-ड्रामा फिल्म 'पृथ्वीराज' में मानुषी छिल्लर के साथ नज़र आएँगे और उनके इस ज़बरदस्त फिल्म लाइन अप को लेकर फैन्स खासे उत्सुक हैं.
Analytics