सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह' की शूटिंग ख़त्म
सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर फिलहाल कुछ डांवाडोल चल रहा है बॉक्स ऑफिस पर उनकी आखिरी कई फ़िल्में नाकाम रही हैं और पिछले साल रिलीज़ हुई उनकी दोनों फ़िल्में 'जबरिया जोड़ी' और 'मरजावां' नाकामयाब रही थी. ऐसे में अब सारी उम्मीदें उन्हें और उनके फैन्स दोनों को ही उनकी आगामी वॉर-ड्रामा फिल्म 'शेरशाह' से है जिसकी शूटिंग हाल ही म्विन ख़त्म हो गयी है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा, किआरा अडवाणी, जावेद जाफ़री, हिमांशु मल्होत्रा और परेश रावल स्टारर शेरशाह की शूटिंग हाल ही में ख़त्म हो गयी है. यह फिल्म भारत - पकिस्तान के बीच 1999 में हुए कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हुए परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन और बहादुरी पर आधारित होगी जो की इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. सिद्धार्थ ने शूटिंग के आखिरी दिन की तस्वीर इन्स्टाग्राम पर साझा की, देखिये -





विष्णुवर्धन के निर्देशन में बनी फिल्म 'शेरशाह' में सिद्धार्थ मह्लोत्रा शहीद परम वीर चक्र कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में और किआरा अडवाणी उनकी मंगेतर डिंपल चीमा के रोल में दिखेंगी. फिल्म के निर्माता हैं करण जोहर, अपूर्व मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह और हिमांशु गाँधी. शेरशाह इस साल सिनेमाघरों में दिखेगी हालांकि फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तक तय नही हुई है.
Analytics