'बॉब बिस्वास' में अभिषेक के साथ दिखेंगी चित्रांगदा सिंह
अभिषेक बच्चन के चाहनेवालों के लिए साल 2019 सिल्वर स्क्रीन पर फीका ही निकल गया लेकिन इस साल जूनियर बच्चन हमें कई दमदार फिल्मों में नज़र आने वाले हैं जिन्हें देखने के लिए उनके फैन्स काफी उत्सुक हैं. अभिषेक इस साल हमें अनुराग बासु की 'लूडो', कूकी गुलाटी की 'द बिग बुल' और'दिव्या अन्नपूर्ण घोष की थ्रिलर फिल्म 'बॉब बिस्वास' में नज़र आने वाले हैं.

बात करें 'बॉब बिस्वास' की तो यह फिल्म सुजॉय घोष की 2012 की फिल्म 'कहानी' के किरदार बॉब बिस्वास की बैक स्टोरी परदे पर दर्शाती नज़र आएगी. फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ मुख्य अभिनेत्री कौन होंगी ये फाइनल नहीं हुआ था मगर अब हो गया है. जी हाँ, बॉब बिस्वास में चित्रांगदा सिंह हमें मुख्य भिनेत्री की रूप में नज़र आने वाली हैं.

गौरतलब है की यह पहला मौका होगा जब अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह हमें एक साथ काम करते हुए नज़र आएँगे. बता दें की 2012 में आई सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' में बॉब बिस्वास का किरदार शाश्वत चैटर्जी द्वारा निभाया गया था जिसके लिए उन्हें खोब तारीफ मिली थी. ये किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था और इसीलिए आखिर इस पर फिल्म बनाने का ऐलान किया गया.

अभिषेक बच्चन आखिरी बार परदे पर 2018 में आई अनुराग कश्यप की फिल्म 'मन्मर्ज़ियाँ' में तापसी पन्नू और विकी कौशल के साथ नज़र आये थे. उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने में नाकामयाब रही थी. बॉब बिस्वास हमें इस साल के मध्य के बाद सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती है.
Analytics