'थॉर: लव एंड थंडर' में हो सकती है जेनिफ़र लॉरेन्स की एंट्री!
मार्वल स्टूडियोज़ की अगले साल रिलीज़ होने वाली आगामी सुपर हीरो फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' के लिए दुनियाभर में फैन्स उत्सुकता से इंतज़ार कर रहे हैं. यह थॉर सीरीज़ की चौथी फिल्म होगी जो की इसलिए भी ख़ास है क्यूंकि इसमें फिर एक बार नैटेली पोर्टमैन हमें जेन फोस्टर के किरदार में नज़र आएंगी जो की इस बार थॉर का हथौड़ा 'म्योलनीर' उठाती और उसे इस्तेमाल करती हुई दिखेंगी.

कुछ दिन पहले खबर आई थी की ताईका वाईटीटी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में क्रिस्टोफर नोलन की 'बैटमैन' फिल्म सीरीज़ में बैटमैन के रूप में दिखने वाले अभिनता क्रिस्चियन बेल की एंट्री हो गयी है और वे फिल्म में एक मुख्य किरदार निभाते हुए दिखने वाले हैं. ये खबर फैन्स का उत्साह और बढाने में कामयाब रही थी और अब एक और दमदार खबर सुनने को मिल रही है.

जी, बात हो रही है हॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक जेनिफर लॉरेन्स की. हालिया ख़बरों के मुताबिक़ जेनिफ़र भी इस फिल्म में नज़र आएंगी वो भी एक दमदार किरदार में. ये खबर फैन्स के लिए अच्छी और चिंताजनक दोनों है क्यूंकि क्रिस हेम्स्वर्थ, नैटेली पोर्टमैन और भी कई कलाकार फिल्म में पहले से ही हैं और अब क्रिस्चियन बेल और जेनिफर लॉरेन्स जैसे कलाकारों की एंट्री फिल्म में होना कहीं क्रिस हेम्स्वर्थ पर भारी न पड़ जाए.

बता दें की 'थॉर: लव एंड थंडर' में क्रिस हेम्स्वर्थ, नैटेली पोर्टमैन, ताईका वाईटीटी, टेस्सा थॉम्पसन मुख्य किरदारों में दिखेंगे. यह फिल्म 5 नवम्बर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिलहाल मार्वल की आगामी फिल्म है 'ब्लैक विडो' जिसमे स्कारलेट जॉनसन एक बार फिर नताशा रोमानौफ्फ़ के रूप में दिखेंगी और साथ ही रॉबर्ट डाउनी जूनियर भी केमिओ रोल में दिखेंगे. फिल्म भारत में 30 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होगी.
Analytics