अनुष्का शर्मा दिखेंगी क्रिकेट खिलाड़ी झूलन गोस्वामी  के किरदार में!
आनंद राय की 'ज़ीरो' के बाद से अनुष्का शर्मा किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आई हैं और 2019 फिल्मी परदे पर उनके फैन्स के लिए सूना ही निकल गया लेकिन लेटेस्ट ख़बरों के मुताबिक़ वे जल्द ही हमें सिल्वर स्क्रीन पर एक धमाकेदार वापिस करती हुई नज़र आने वाली हैं. जी हाँ, खबर है की अनुष्का अपनी अगली फिल्म में पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान झूलन गोस्वामी के किरदार में नज़र आने वाली हैं.

जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर अनुष्का की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनमे वे भारतीय क्रिकेट टीम की यूनिफार्म में झूलन गोस्वामी के साथ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में नज़र आ रही हैं जहाँ फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है. अनुष्का को झूलन के ही जैसे लुक में देखा गया और सुनने में आ रहा है की ईडन गार्डन्स में काफी देर तक फिल्म की शूटिंग चली. देखिये तस्वीर -


अनुष्का का ये लुक इन्टरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और बता दें की ये अनुष्का के करियर की पहली बायोपिक भी होने वाली है जिसे लेकर उनके फैन्स काफी उत्सुक हैं. झूलन निशित गोस्वामी जिनकी ज़िन्दगी पर ये फिल्म आधारित है वे पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रह चुकी हैं जो की एक आल राउंडर खिलाड़ी हैं और उन्हें भारतीय महिला क्रिकेट के सबसे बेहतरीन प्लेयर्स में गिना जाता है. अगस्त 2018 में उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

अनुष्का आखिरी बार शाहरुख़ खान और कैटरिना कैफ के साथ आनंद राय की 'ज़ीरो' में नज़र आई थी जो की बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही थी और तब से अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की थी मगर लगता है आखिरकार अनुष्का का ब्रेक ख़त्म हो गया है और जल्द ही उनके फैन्स को वे फिर एक बार सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाती हुई नज़र आएंगी. हालांकि इस फिल्म के निर्देशक या निर्माता या बाकी स्टार कास्ट के बारे में अब तक कोई बात सामने नहीं आई है जल्द ही इनका भी ऐलान हो सकता है.
Analytics