तानाजी और छपाक में जंग जारी, जानिये कितनी हुई वीकेंड कमाई!
अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर ओम राउत की फिल्म 'तानाजी' और मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी एसिड अटैक सरवाईवर लक्ष्मी अगरवाल की बायोपिक 'छपाक' के बीच बॉक्स ऑफिस पर जंग जारी है. पहले दिन छपाक को पटखनी देने के बाद शनिवार और रविवार को भी बॉक्स ऑफिस पर तानाजी का दबदबा जारी रहा वहीँ दीपिका की छपाक अब तक 20 करोड़ का आंकड़ा भी छु नहीं पायी है.

जी हाँ, जहाँ तानाजी ने पहले दिन 15.10 करोड़ कमा कर अच्छी ओपनिंग ली और दूसरे दिन 20.57 करोड़ का बढ़िया आंकड़ा दिखाया वहीँ दीपिका की छपाक को पहले दिन सिर्फ 4.75 करोड़ ही मिले और दूसरे दिन भी प्रदर्शन में कुछ ख़ास सुधार नहीं हुआ और मात्र 6.90 करोड़ की ही कमाई हुई. तीसरे दिन के शुरूआती रुझानो के मुताबिक़ भी छपाक धीमी ही नज़र आ रही है और तानाजी तेज़ी से आगे बढ़ रही है.

रुझानो के मुताबिक़ जहाँ तानाजी ने रविवार को 24-26 करोड़ के बीच की कमाई की है वहीँ छपाक ने सिर्फ 7-8 करोड़ के बीच ही कमाए हैं. इस हिसाब से तानाजी की कुल कमाई अब तक लगभग 60 करोड़ पहुँच गयी है वहीँ छपाक अब तक 20 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पायी है जो की दीपिका पादुकोण की फिल्म के लिए काफी निराशाजनक है.

ओम राउत के निर्देशन में बनी तानाजी में अजय देवगन, सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, जगपति बाबु, पद्मावती और भी कई किरदार अहम भूमिकाओं में दिखे हैं और मेघना गुलज़ार की छपाक में दीपिका पदुकोण के साथ विक्रांत मासी पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखे हैं. दोनों फ़िल्में 10 जनवरी को एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई हैं.
Analytics