'पंगा' टाइटल ट्रैक: सपने पूरे करनी की कोई उम्र नहीं होती
कंगना रनौत की आगामी स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 'पंगा' के ट्रेलर को ज़बरदस्त रेस्पोंस मिला और ट्रेलर की भी क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा ख़ूब तारीफ हुई जिसके बाद से फैन्स फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म का टाइटल ट्रैक भी जारी क्र दिया गया है जिसमे कंगना रनौत हमें अपने सपने पूरे करने के लिए ज़िन्दगी से पंगा लेटी हुई नज़र आ रही हैं.

विडियो में कंगना का किरदार अपने सपने पूरे करने के लिए 32 साल की उम्र में मां बनने के बाद फिर से पंगा लेने की ठान कर ये सन्देश देता नज़र आ रहा है की सपने पूरे करने की कोई उम्र नहीं होती अगर इरादा और जज्बा हो तो. गाना बेहद प्रेरणादायक है जिसे गाया है हर्षदीप कौर, दिव्या खोसला कुमार और सिद्धार्थ महादेवन ने और लिखा है जावेद अख्तर ने. देखिये विडियो -



अश्विनी अईयार तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'पंगा' में कंगना रनौत और जस्सी गिल मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे और साथ ही ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी अहम् किरदारों में नज़र आएँगे. फिल्म के निर्माता हैं फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ और ये 24 जनवरी को रिलीज़ होगी. पंगा का बॉक्स ऑफिस पर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के साथ क्लैश होगा.
Analytics