मिताली राज की बायोपिक में दिखेगी ये अभिनेत्री
मिताली राज, भारत की अंतर्राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान और दुनिया की सबसे बेहतरीन महिला क्रिकेटर जो की वर्ल्ड विमेंस क्रिकेट में इकलौती क्रिकेट खिलाडी हैं जिन्होंने 6000 रन का आंकड़ा पार किया है और लगातार 7 अर्धशतक लगाए हैं उनके जीवन पर जल्द ही हमें एक बॉलीवुड फिल्म देखने को मिलने वाली है और इस फिल्म में की मुख्य अभिनेत्री की घोषणा भी कर दी गयी.

राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का टाइटल होगा 'शाबाश मिथु' और इस फिल्म में हमें मिताली राज का किरदार निभाती दिखेंगी तापसी पन्नू. इस बात की घोषणा तापसी ने थोड़ी देर पहले ही इन्स्टाग्राम के ज़रिये मिताली राज के साथ एक तस्वीर शेयर करके फैन्स के सामने की. देखिये -



बता दें की मिताली राज के नाम वर्ल्ड क्रिकेट में कई रिकार्ड्स दर्ज हैं और वे इकलौती क्रिकेटर हैं जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम की 2 बार क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल में अगुवाई की है. तापसी हाल ही में हमें एक बायोपिक 'सांड की आँख' में नज़र आई थी और अब उन्हें मिताली राज के सफर को स्क्रीन पर दर्शाते हुए देखना फैन्स के लिए दिलचस्प रहेगा.

बता दें की फ़िलहाल तापसी हमें प्रकाश राज के निर्देशन में बनी फिल्म 'तड़का' में जल्द ही दिखेंगी और उसके बाद वे अनुभव सिन्हा की 'थप्पड़' में अर्जुन कपूर के साथ दिखेंगी जो की अगले साल 6 मार्च को रिलीज़ होगी.
Analytics