अजय देवगन को मिला आनंद राय से फिल्म का ऑफर?
अजय देवगन जल्द ही हमें ओम राउत की 'तानाजी' में नज़र आने वाले हैं और फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से दर्शक उन्हें इस ऐतिहासिक एक्शन फिल्म में देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं. इसके अलावा अजय हमें अमित शर्मा की स्पोर्ट्स ड्रामा 'मैदान' में भी दिखेंगे और इस बीच अजय के फैन्स के लिए एक और दिलचस्प खबर आ रही है.

सुनने में आ रहा है की 'तनु वेड्स मनु' फिल्म सीरीज़ के डायरेक्टर आनंद एल राय, सारा अली खान और धनुष को लेकर एक फिल्म बनाने की तयारी कर रहे हैं और इस फिल्म में एक मुख्य किरदार अजय देवगन को भी ऑफर किया गया है. अगर अजय इस ऑफर को स्वीकार करते हैं तो वे आनंद राय, सारा अली खान और धनुष तीनो के साथ पहली बार काम करते दिखेंगे.

अब ये हटके टुकड़ी फैन्स के लिए क्या लेकर हाज़िर होगी ये देखना काफी मज़ेदार रहेगा. बता दें की धनुष और आनंद राय 'रांझणा' में पहले एक साथ काम कर चुके हैं और फिल्म हिट भी रही थी. ऐसे में दोनों की जोड़ी का फिर साथ आना इनके चाहनेवालों के लिए गुड न्यूज़ है.

फिलहाल अजय 'तानाजी' के प्रोमोशन में व्यस्त हैं जिसमे कई साल बाद उनकी और काजोल की जोड़ी स्क्रीन पर दिखेगी. तानाजी में सैफ अली खान, शरद केलकर, ल्युक केनी, पद्मावती, जगपति बाबु, देवदत्त नागे, पंकज त्रिपाठी, नेहा शर्मा, अजिंक्या राव, हार्दिक संघानी भी अहम् किरदारों में दिखेंगे. तानाजी 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी.
Analytics