'कुली नंबर 1' में हुई इस अभिनेता की एंट्री!
वरुण धवन और सारा अली खान की मज़ेदार जोड़ी को पहली बार स्क्रीन पर 'कुली नंबर 1' में देखने के लिए दोनों के ही फैन्स काफी उत्सुक हैं और बेसब्री से फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं. आपकी उत्सुकता और बढाने के लिए खबर आ रही है की फिल्म में फन का और ज्यादा तड़का लगाने के लिए निर्माताओं ने एक और अभिनेता को कास्ट में शामिल कर लिया है जिनका नाम सुन कर आपको काफी ख़ुशी होगी.

बात हो रही है बॉलीवुड के बेहतरीन कॉमिक एक्टर्स में से एक जावेद जाफ़री की. कुली नंबर 1 की कास्ट में अब जावेद जाफ़री की भी एंट्री हो गयी है जिसका मतलब है की फिल्म और मजेदार होने वाली है. इस बात की घोषणा 'कुली नंबर 1' की निर्माता कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने ट्विटर के ज़रिये की -



गौरतलब है की 'कुली नंबर 1' 1995 में रिलीज़ हुई इसी नाम की फिल्म का अधिकारिक रीमेक है जिसमे मुख्य भूमिकाओं में गोविंदा और करिश्मा कपूर नज़र आये थे. इसके रीमेक का निर्देशन भी ओरिजिनल फिल्म के निर्देशक और वरुण धवन के पिता डेविड धवन ही करेंगे.

कुली नंबर 1 (2020) में हमें वरुण धवन और सारा अलिया खान मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे साथ ही परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, जावेद जाफरी, शिखा तलसानिया और साहिल वैद भी अहम् किरदारों में नज़र आएँगे. यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज़ होगी.
Analytics