'हंगामा 2' की मुख्य कास्ट फाइनल, ये रहे नाम!
प्रियदर्शन 2003 में रिलीज़ हुई अपनी कल्ट कॉमेडी फिल्म 'हंगामा' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं और कुछ दिन पहले ही खबर आ रही थी की फिल्म में जावेद जाफ़री के बेटे मीज़ान जाफ़री और साउथ की अभिनेत्री प्रणिता सुभाष हमें लीड कलाकारों के रूप में नज़र आने वाले हैं और अब प्रियदर्शन की इस फिल्म की लगभग पूरी कास्ट फाइनल कर दी गयी है.

हंगामा 2 में हमें पिछली फिल्म की कास्ट से परेश रावल और राजपाल यादव को शामिल किया गया है जो की फैन्स के लिए बढ़िया खबर है. साथ ही सुनने में ये भी आ रहा है की इस बार हमें परेश रावल के अपोजिट शिल्पा शेट्टी हमें मुख्य किरदार में नज़र आएंगी और परेश और शिल्पा की ऑन - स्क्रीन जोड़ी को पहली बार देखना फैन्स के लिए काफी मज़ेदार होने वाला है.

फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरु हो सकती है और अगले साल हमें हंगामा 2 सिल्वर स्क्रीन पर देखने को भी मिल सकती है. बता दें की हंगामा में अक्षय खन्ना, आफताब शिवदसानी, परेश रावल, रिमी सेन, शक्ति कपूर, शोमा आनंद, मनोज जोशी, रजपाल यादव और उपासना सिंह नज़र आये थे.

इसके अलावा चर्चा चल रही है की परेश अगले साल हमें 'हेरा - फेरी' के तीसरे पार्ट में एक बार फिर 'बाबु भैया' के किरदार में श्याम और राजू के साथ धमाल मचाते हुए नज़र आ सकते हैं. हालांकि अब तक इस बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है.
Analytics