'बाला' बनी आयुष्मान की सबसे बड़ी ओपनर! पहले दिन इतनी कमाई!
By Vikas Tiwari

अमर कौशिक के निर्देशन में बाला को सिनेमाघरों में आने के लिए क्या - क्या नहीं झेलना पड़ा. 'उजड़ा चमन' के कारण फिल्म की रिलीज़ डेट बदल दी गयी, एक जैसी कहानी होने का विवाद भी और उसके बाद फिर 7 की जगह फिर 8 नवम्बर को जा कर कहीं फिल्म रिलीज़ हो पायी और पहले दिन ही इसने अपना जादू चलाना भी शुरु कर दिया है.

आयुष्मान की आखिरी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये कम कर उनकी अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बनी थी लेकिन, अयुश्मान की 'बाला' ने यह रिकॉर्ड तोड़ दिया है और शुरूआती रुझानों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन लगभग 11-12 करोड़ के आस पास की कमाई की है और आयुष्मान खुर्राना के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गयी है और ज़वार्दस्त परफॉर्म कर रही है.

बता दें की बाला एक उम्र से पहले ही गंजे होते व्यक्ति की कहानी है जो की अपने सर पे वापस बाल उगाने के लिए तरह - तरह के टोटके अपनाता है, निर्देशक अमर कौशिक की इस फिल्म में कॉमेडी और रोमांस के साथ ही एक खूबसूरत मेसेज भी आपको देखने को मिलेगा. फिल्म में आयुष्मान के साथ यामी गौतम और भूमि पेड्नेकर भी मुख्य भूमिकाओं में दिखे हैं.

बाला का बजट सिर्फ 25 करोड़ रुपये है और अपनी लागत यह फिल्म इस रफ़्तार से पहले दो दिन में ही वसूल लेगी और आयुष्मान की एक और 100 करोड़ी और लगातार सातवीं हिट फिल्म बनने की कगार पर है. इसके बाद आयुष्मान जल्द ही हमें शूजित सरकार की गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार काम करते नज़र आएँगे. गुलाबो सिताबो अगले साल 28 फर्वैर को रिलीज़ होगी.
Analytics